Thursday, December 25, 2008

Merry Christmas




Wishing a Merry Christmas and Joyous Holiday season,
and also writing lyrics of my all time favourite song from Movie "Daddy"


''आइना मुझ से मेरी पहली सी सूरत मांगे
मेरे अपने मेरे होने की निशानी माँगे
में भटकता रहा दर्द के वीराने में
वक्त लिखता रहा चेहरे पर हर पल का हिसाब
मेरी शोहरत मेरी दीवानगी की नज़र हुई
पी गई माय की बोतल मेरे गीतों की किताब
आज लौटा हु तोह हसने की अदा भूल गया
यह शहर भुला मुझे, में भी उसे भूल गया
मेरे अपने मेरे होने की निशानी माँगे
आइना मुझ से मेरी पहली सी सूरत माँगे
मेरा फअन मुझे फ़िर बाज़ार में ले आया है
यह वोह जगह है जहाँ मेरो वफ़ा बिकते है
बाप बिकते हैं और लखते जिगर बिकते है
कोख बिकती है दिल बिकते हैं सर बिकते हैं
इस बदलती हुई दुनिया का खुदा कोई नहीं
सास्ते दामो पे यहाँ रोज़ खुदा बिकते हें
मेरे अपने मेरे अपने होने की निशानी माँगे
आइना मुझ से मेरी पहली से सूरत माँगे
हरी खरीदार को बाज़ार में बिकता पाया
हम क्या पायेंगे किसी ने यहाँ क्या पाया
मेरे एहसास मेरे फूल कहीं और चले
बोल पूजा मेरी बची कहीं और चले
और चले , और चले......."

No comments: